गूगल एसईओ के लिए एएमपी का महत्व

गूगल एसईओ के लिए एएमपी का महत्व

AMP त्वरित मोबाइल पेज के लिए खड़ा है, 2016 में पेश किया गया, एएमपी तेजी से और बेहतर मोबाइल इंटरनेट प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया Google का एक ओपन-सोर्स प्रोग्राम है।

वेबसाइट पेज के इस संस्करण को बनाने का उद्देश्य एक वेबसाइट पेज प्रदान करना है जिसे मोबाइल पर तेजी से लोड करने के लिए अनुकूलित किया गया है।


एसईओ अवधारणा के अनुरूप, वेबसाइट/ब्लॉग एक्सेस की लोडिंग गति आधुनिक एसईओ की सफलता में एक कारक बन जाती है, इसलिए एएमपी का उपयोग महत्वपूर्ण हो जाता है।


एएमपी एसईओ परिणामों को प्रभावित करता है?


एएमपी केवल मोबाइल के लिए है, इसका नाम अकेले त्वरित मोबाइल पृष्ठों, विशेष रूप से आर्टिक पेजों, क्योंकि वास्तव में एएमपी को एसईओ कार्बनिक खोज परिणामों की सामग्री को पढ़ने में उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से बनाया गया था।


एसईओ के लिए एएमपी इफेक्ट्स

हालांकि एएमपी एक प्रत्यक्ष खोज इंजन/एसईओ कारक नहीं है । स्पीड सर्च इंजन रैंकिंग का एक महत्वपूर्ण घटक है। नतीजतन, एएमपी एसईओ को काफी प्रभावित करेगा यदि आपकी वेबसाइट गति से मेल नहीं खाती है।


उदाहरण के लिए, एसईओ की बात करें तो दो साइटें समान रैंक कर सकती हैं, हालांकि, उच्चतम गति वाले को प्राथमिकता मिलेगी।


वर्तमान में मोबाइल आधारित इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को लगभग ८०% कर रहे हैं, यह सभी ब्लॉग हिमाचल प्रदेश का अनुकूलन मालिकों के लिए विश्लेषक डेटा बन जाता है/


एएमपी की उपस्थिति पहले से उपलब्ध amp प्लगइन्स और पहले से ही एएमपी सुविधाओं से लैस कुछ प्रीमियम विषयों के लिए बहुत आसानी से ब्लॉगों के स्पीड लोडिंग अनुकूलन की सुविधा प्रदान करती है।


जबकि paltfotm ब्लॉगस्पॉट उस विषय का उपयोग कर सकता है जो समर्थन करता है, अब इसे इंटरनेट पर मुफ्त या प्रीमियम संस्करण में व्यापक रूप से परिचालित किया गया है।


गूगल AMP पेज उपयोग सुझाव

आप पृष्ठ को ब्लॉग में महत्वपूर्ण लेखों के विवरण/सामग्री पोस्ट करने में सक्षम कर सकते हैं जैसे: के बारे में और संपर्क करें । यह amp होने की जरूरत नहीं है।


वर्डप्रेस एएमपी पेज ट्रायल

आप वर्डप्रेस प्लगइन: AMP (बंद) संस्करण अद्यतन के लिए आधिकारिक AMP गूगल के साथ बनाई गई पोस्ट/सामग्री पृष्ठ के इस amp संस्करण का परीक्षण कर सकते हैं ।


अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न? एसईओ के लिए एएमपी

प्रश्न: लाभ और AMP ब्लॉगों के लिए समारोह तेजी से लोड करने के लिए, इसलिए यदि वेब अब तेजी से है वहां AMP donk के लिए कोई ज़रूरत नहीं है?

याद रखें: जैसे ही नियमित रूप से एचटीएमएल संस्करण के विषय के साथ ब्लॉग /


नोट एएमपी वैध एचटीएमएल

सभी प्रकार के ब्लॉग नहीं, वेबसाइट एएमपी सुविधाओं के साथ समर्थन करेगी, क्योंकि यह जेएस कोड आदि द्वारा विवश है, इसलिए एक ऐसी प्रणाली है जो एएमपी के साथ काम नहीं करती है/

एएमपी एसईओ ब्लॉग प्रकार नियमित जानकारी है कि बुनियादी प्रारूप, लेख (पाठ), छवि और वीडियो को अधिकतम करने के लिए एकदम सही है ।


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post